लोक तन्त्र के महापर्व पर, मतदान का महादान करें - डा0 राजेश्वर सिंह
Type Here to Get Search Results !

Recent Tube

लोक तन्त्र के महापर्व पर, मतदान का महादान करें - डा0 राजेश्वर सिंह

 


               

      डा0 राजेश्वर सिंह, विधायक सरोजनी नगर


आज चौथे चरण का मतदान है!


दिवाकर सिंह

लखनऊ    भारतीय जनता पार्टी के, डा0 राजेश्वर सिंह, विधायक सरोजनी नगर ने लोक तन्त्र के महापर्व के चौथे चरण में आज हो रहे मतदान मे, देश के नागरिकों, मतदाताओं से लोक तन्त्र के महापर्व के अवसर पर मतदान कर महादान करने की अपील करते हुए कहते हैं कि, मतदान से बड़ा कोई दूसरा दान नहीं हो सकता, इसलिए प्रत्येक मतदाताओं को अपने व्यस्ततम कार्यक्रम में से समय निकाल कर  पोलिंग स्टेशन पहुंच कर महा दान (मतदान) कर एक अच्छे नागरिक होने का उदाहरण बनने का कार्य करें ! 

         श्री सिंह ने मतदाताओं से मताधिकार का प्रयोग कर जहॉ एक अच्छ भारतीय नागरिक होने का प्रमाण दें, साथ ही खुद या दूसरों को बतायें कि आप के एक मत (VOTE) से एक मजबूत और शसक्त सरकार बनेगी जो आपके तथा आपके परिवार का भविष्य तय करेगी और आप सब के जीवन में खुशहाली लाकर चेहरे पर मुस्कान लायेगी ! यह सब तभी संभव है जब आम मतदाता जागेगा ! 

         श्री सिंह ने कहा कि, मतदान एक सामान्य दान नहीं, भारत में दान का विशेष महात्म्य है, सभी मतदाताओं से आग्रह है मतदान अवश्य करें!आपका एक वोट भारत की सुरक्षा सुनिश्चित करेगा, अस्मिता, अखंडता, एकता सुनिश्चित करेगा, देश को विकसित एवं आत्मनिर्भर बनाने का मार्ग प्रशस्त करेगा!आइए, अपने नागरिक अधिकारों का प्रयोग करें, रिकॉर्ड मतदान कर लोकतंत्र के महापर्व को सफल बनाएं।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies