पत्नि और 2 मासूम बच्चो का क़त्ल कर लाशो के पास ही सोता रहा युवक.. शक मे किया बड़ा कांड
Type Here to Get Search Results !

Recent Tube

पत्नि और 2 मासूम बच्चो का क़त्ल कर लाशो के पास ही सोता रहा युवक.. शक मे किया बड़ा कांड

 


पकड़ा गया तो बोला :- बेवफा थी पत्नि, कई महीने अपने दोस्त के घर रहकर आई थी.. ऐसी पत्नि का क्या करता.. वो डबल क्रॉस कर रही थी 

UP :लखनऊ में रामलखन नाम के एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी है। इसके बाद लाश को घर में ही छुपा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। लखनऊ के बिजनौर थाना क्षेत्र के सरवन नगर में राजमिस्त्री राम लखन करीब 25 दिन पहले किराए के मकान में रहने आया था।रविवार को दिन में घर से तेज बदबू आने के कारण पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस पहुंची, तो घर में ताला लगा था. इसके बाद पुलिस ने ताला तोड़कर अंदर गई तो बोरे में बंद तीन लाश मिली।इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पहचान की।जांच और पड़ोसियों से पूछताछ करने पर मृतको की पहचान रामलखन की पत्नि 25 वर्षीय ज्योति, 6 साल की लड़की पायल और 3.5  साल के लड़के आनंद के रूप में हुई। पड़ोसियों से पूछताछ करने पर यह भी पता चला कि राम लखन सुबह ही दरवाजा बंद कर कहीं गया है। पुलिस ने मकान मालिक से मिले मोबाइल नंबर के आधार पर लोकेशन निकाली, तो लोकेशन सोहरामऊ में मिली।इसके बाद पुलिस टीम ने वहां से उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने 28 तारीख को इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।पत्नी के चिनहट में किसी से अवैध संबंध थे।कई महीनों तक वो उसी के साथ रहकर वापस आई थी, इसी वजह से उसने पहले पत्नी की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या की. फिर अपने दोनों बच्चों को सोते समय हाथ से गला दबाकर मार डाला।

'दो दिनों तक लाशों के साथ सोता रहा आरोपी' ..

फिर तीनों ही लाश को एक बोरी में बंद कर दिया। दो दिनों से वह रात में परिवार के साथ बोरी में बंद तीनों लाश के साथ ही सोता था। पूछताछ में आरोपी ने कहा कि उसे सुकून लगता था कि परिवार उसके साथ सो रहा है।फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।


गोण्डा से ब्यूरो रिपोर्ट शिव शरण

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies