ज्यादा मत उड़ो : ट्रेलर पर एयर इंडिया का विमान देखकर चौंके लोग, रास्ते भर देखने वालों की जुट रही भीड़
Type Here to Get Search Results !

Recent Tube

ज्यादा मत उड़ो : ट्रेलर पर एयर इंडिया का विमान देखकर चौंके लोग, रास्ते भर देखने वालों की जुट रही भीड़

 


मेजा रोड प्रयागराज: के मेजा रोड इलाके में ट्रेलर पर हवाई जहाज देखकर लोग चौंक गए। ट्रेलर पर एयर इंडिया का विमान लदा था। मेजा रोड ओवर बीच के निकट ट्रेलर को सड़क के किनारे खड़ा करके आराम कर रहा था। हवाई जहाज देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा थी। चालक ने पूछताछ के दौरान बताया कि यह विमान का स्क्रैप है जिसे कोलकाता से नागपुर ले जाया जा रहा है। एक ट्रेलर पर विमान और दूसरे ट्रेलर पर भी उसका कुछ हिस्सा रखा हुआ था। दिन भर यहां लोगों की भीड़ जमा रही।

कलकत्ता से नागपुर जा रहा ट्रेलर पर सवार प्लेन शुक्रवार दिनभर लोगों के आकर्षण का केंद्र बना रहा। हंडिया में हाईवे के किनारे एक ढाबे के पास खड़ा कर चालक विश्राम कर रहा था। इसके बाद वहां से गुजरने वाले लोग इसके सामने खड़े होकर सेल्फी लेने लगे तो कई लड़के इसमें चढ़कर सेल्फी लेने के साथ रील्स बनाने में जुट गए।

ट्रेलर पर सवार प्लेन बाई रोड कलकत्ता से नागरपुर जा रहा था। यहां पर सड़क पर ट्रेलर पर सवार प्लेन को देखकर लोग यहां रुककर सेल्फी लेने लगे। कुछ देर बाद लोग इसके चढ़कर फोटो शूट कराने के साथ रील्स बनाकर सोशल मीडिया साइड पर अपलोड करने लगे। सुबह दस बजे से शाम समाचार लिखे जाने तक ट्रेलर पर सवार प्लेन को देखने और फोटो खिचाने वालों की भीड़ लगी रही। ट्रेलर में मौजूद सहायक चालक ने बताया कि वह बाई रोड नागपुर जा रहे है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies